पवार की पावर कम, तोमर साहब संभाल रहे मसीहागंज चौकी
1 min read

पवार की पावर कम, तोमर साहब संभाल रहे मसीहागंज चौकी

रुपयो के लेने देंन के मामलों को हो निपटना, तो मिले तोमर साहब से

झाँसी | जनपद के थाना सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक चौकी जो की कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनी हुईं. हम बात क़र रहे मसिहागंज चौकी की जिसमे कुछ दिनों पूर्व दो नवांतुक इंस्पेक्टरों का तबादला होकर आया. चौकी का इंचार्ज अंकित पवार का व उनके सहायक के लिए एक तोमर साहब का चौकी संभालने का जिम्मा मिला . लेकिन चौकी के अंदर बिलकुल उल्टा नजारा दिखने का मिला जहां पर तोमर साहब चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर मामले का निस्तारण करते नजर आते और इंचार्ज अंकित पवार बेबस से नजर आते. आखिर क्या बजह बर्तमान चौकी इंचार्ज अंकित पवार अपने कार्यालय की कुर्सी पर भी नहीं बैठ पा रहे.

क्षेत्र के लोगो की मानें तो सहायक इंस्पेक्टर तोमर साहब अपने आप का न्यायलय से बड़ा मानते है. बताते चले की कुछ दिनों पूर्व एक पीड़ित ने मसीहा गंज चौकी में प्रार्थना पत्र दिया की एक युवक उसके घर पर रोज गाली गलौच करता है और मारने की धमकी देता है. उस युवक से उसका लेंन देंन है और लेंन देन का मामला न्यायालय में विचारधीन है. पर तोमर साहब के क्या कहने साठगांठ क़र उन्होंने पीड़ित पर ही दवाव बनाया, जेल भेजने की धमकी दी और पीड़ित से ही रुपया वापस करने के लिखित में लिया.

लोगो की मानें तो तोमर साहब अटका हुआ पैसा, रुपया लेंन देन के मामले का निस्तारण कैसे कराना है बखूबी जानते है.और साहब महिलाओं के सामने भी अपशब्द बोलने से भी नहीं चूकते.
तोमर साहब का चौकी में पत्रकारों का आना जाने में डर सा लगता है कहि उनकी पोल खुल ना जाए तभी अपने अधीनस्थों का पत्रकारों के आने पर रोक लगायी हुईं है. तोमर साहब का कहना है पत्रकारों के आने से भीड़ भाड़ हो जाती पर इन साहब का ये कोण समझाए की भीड़ पत्रकार नहीं पीड़ित और उनके विपक्षी लोग जुटाते है.