निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखीं जाएं – डीएम अक्षय त्रिपाठी
1 min read

निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखीं जाएं – डीएम अक्षय त्रिपाठी

ललितपुर। निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार शुक्रवार को जिलाधिकारी /जिला निर्वाचन अधिकारी अक्षय त्रिपाठी ने ईवीएम वेयर हाउस के एफएलसी हॉल में ईवीएम मशीनों की एफएलसी कार्य का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।
जिलाधिकारी ने ईवीएम मशीनों के एफएलसी कार्य का जायजा लेते हुए निर्देश दिए की निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखीं जाएं मशीनों के रख-रखाव एवं प्रबंधन हेतु सीसीटीवी कैमरों की निगरानी निरंतर बनी रहे।
निरीक्षण में उप जिला निर्वाचन अधिकारी /अपर जिलाधिकारी अंकुर श्रीवास्तव ने ईवीएम के एफएलसी प्रक्रिया के बारे में जिलाधिकारी को विस्तार से जानकारी दी गई।
मौके पर सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी समर सिंह ने अवगत कराया कि आगामी लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024 के उपयोगार्थ ईवीएम मशीनों की एफएलसी का कार्य बीईएल कम्पनी बेंगलुरु के इंजीनियर्स द्वारा 25 अगस्त से किया जा रहा है जो आज पूर्ण होना है। इसके उपरान्त इंजीनियर्स की तकनीकि निगरानी में जनपद के समस्त मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में आज प्रातः 09 बजे से मॉकपोल की कार्यवाही की जाएगी।
निरीक्षण के समय अपर जिलाधिकारी वि/रा अंकुर श्रीवास्तव, उप जिलाधिकारी सदर अमित कुमार भारती, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी समर सिंह, सहायक निदेशक सूचना सुरजीत सिंह सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी, तकनीकि सहायक एवं कार्मिक उपस्थित रहे।

2 thoughts on “निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखीं जाएं – डीएम अक्षय त्रिपाठी

  1. Howdy! Do you know if they make any plugins to assist with Search Engine Optimization? I’m trying to get my site to
    rank for some targeted keywords but I’m not seeing very good gains.
    If you know of any please share. Appreciate it! I saw similar
    text here: Backlink Portfolio

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *