मोदी जी के नेतृत्व में आज हमारी सेना दुश्मनों को घर में घुसकर मारती है- शर्मा
1 min read

मोदी जी के नेतृत्व में आज हमारी सेना दुश्मनों को घर में घुसकर मारती है- शर्मा

I.N.D.I. अलायंस में वो पार्टियां हैं जो भ्रष्टाचार और परिवारवाद से ग्रसित हैं-पूनभारतीय जनता पार्टी अपने “4 जून को 400 पार” के संकल्प को पूरा करने के लिए अथक मेहनत और जनसंपर्क कर रही है, और इसी संकल्प को झाँसी लोकसभा में साकार करने के लिए झांसी ललितपुर के वर्तमान सांसद और भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी अनुराग शर्मा जोरदार तरीके से घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं आज भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी सांसद अनुराग शर्मा के समर्थन में संपूर्ण झांसी महानगर में जनप्रतिनिधियों का जनसंपर्क जनता के बीच गली गली पहुंचा और अनुराग शर्मा के लिए समर्थन मांगा. साथ ही अनुराग शर्मा ने बरुआसागर नगर तथा झाँसी महानगर के वार्ड न-15 गठिया गाँव, वार्ड नं- 29 नैनागढ द्वितीय, वार्ड नं-6 नैनागढ़ में घर घर जा रहा जनसंपर्क किया ,और यह देखने को मिला कि जनता भी समर्थन के लिए पूर्ण रूप से तैयार है! साथ ही सांसद शर्मा की धर्मपत्नी पूनम शर्मा ने झाँसी के मेहंदी बाग काछीयाना पुलिया न 9 में घर घर जनसंपर्क कर आगामी 20 में को अनुराग शर्मा को अपना अनमोल मत दे कर मोदी सरकार बनाने की अपील की. इस दौरान उनके साथ महिला मोर्चा की विभिन्न पदाधिकारी मौजूद रही . पूनम शर्मा ने कहा कि I.N.D.I. अलायंस में वो पार्टियां हैं जो भ्रष्टाचार और परिवारवाद से ग्रसित हैं। ये लोग कहते हैं- भ्रष्टाचारियों को बचाओ, मोदी जी कहते हैं- भ्रष्टाचारी हटाओ। I.N.D.I. अलायंस… ये सभी परिवारवादी पार्टियां हैं और अपने परिवार को बचाने में लगी हैं। इनको जनता से कोई लेना-देना नहीं है।

जनसंपर्क के दौरान अनुराग शर्मा ने कहा भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह करती है मैं तो मोदी टीम का एक सिपाही हूं मोदी जी जो कर रहे हैं वह विश्व विख्यात सारे विश्व में आज भारत देश का नाम गौरव से हम ले पा रहे हैं इस सरकार महिलाओं का सम्मान बढ़ा महिलाएं आज खुलकर स्वरोजगार कर रही है वरना तो अन्य सरकारों में महिलाएं असुरक्षित थी आज रात में भी महिलाएं अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रही है और मोदी सरकार का एक ही सपना है विकसित भारत और विकसित बुन्देलखण्ड .साथ ही उन्होंने कहा इंडी गठबंधन… परिवारवादी पार्टियों का जमावड़ा है, भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है. इनको सिर्फ अपने परिवार को आगे बढ़ाने से मतलब है, जनता से इनको कोई लेना-देना नहीं है,ये सभी सेवा के नाम पर जीरो हैं और सिर्फ मेवा खाने के लिए हैं.इंडी गठबंधन… ये राम विरोधी और सनातन विरोधी है. ये देश विरोधी ताकतों के पोशक हैं।इन्होंने प्रभु श्रीराम को काल्पनिक बताया था और राम मंदिर निर्माण को अटका रखा था, लटका रखा था और भटका रखा था। मोदी जी के नेतृत्व में आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन गया है। मोदी जी ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की. आज रोजाना लाखों लोग प्रभु श्रीराम के दर्शन करने जा रहे हैं.साथ बरुआसागर नगर के कार्यकर्ताओं से संवाद करते शर्मा बोले कि आगामी 20 मई को अधिक से अधिक संख्या में कमल का बटन दबाकर मतदान करने की अपील की.

विधायक राजीव सिंह परीक्षा ने कहा हमें गर्व है कि हम भारतीय जनता पार्टी के सिपाही है जो देश के लिए सेवा भाव रखती है वह देश को सर्वोपरि मानकर चलती है वह किसी व्यक्ति विशेष की पार्टी नहीं माननीय नरेंद्र मोदी बिना थके निस्वार्थ भाव से इस देश की सेवा में लगे हुए हैं माननीय नरेंद्र मोदी का सहयोग करने के लिए झांसी की सीट भी हमें प्रचंड बहुमत और अंतर से जितनी है इसके लिए हमारे झांसी के प्रत्याशी अनुराग शर्मा को भारी मतों से जितना है हमारे सांसद अनुराग शर्मा झांसी के लिए निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे हैं झांसी के लिए नई-नई योजनाएं ला रहे हैं हमारे प्रत्याशी सरल मिलनसार और जन भावनाओं को समझने वाले अनुराग शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाना है !

सदर विधायक रवि शर्मा ने कहा कि पिछली सरकारों में जमीन पर कब्जा करने वाले ,लूट खसोट करने वाले आज कांग्रेस के हाथ के साथ हाथ बांधकर घूम रहे हैं, इनको हमारी सरकार में लस्त -पस्त कर दिया है, अब यह इंडिया गठबंधन के सहारे फिर से ऑक्सीजन पानी की कोशिश कर रहे हैं इनका थोड़ी भी सांस मिली तो हम सब की मेहनत पर पानी फट जाएगा. साथ ही रवि शर्मा ने आगामी 20 मई को अधिक से अधिक संख्या में कमल का बटन दबाकर मतदान करने की अपील की

जनसंपर्क में प्रत्येक मंडलों में समस्त जनप्रतिनिधि जनता से सांसद अनुराग शर्मा के लिए वोट मांगने निकले और जनता भी समर्थन दे रही है इस दौरान जिला अध्यक्ष हेमंत परिहार ,विधायक रवि शर्मा ,डॉ जगदीश सिंह चौहान ,एमएलसी रामतीर्थ सिंगल, एमएलसी रमा निरंजन, एमएलसी बाबूलाल तिवारी, महापौर बिहारी लाल आर्य, रामनरेश तिवारी, पूर्व महापौर किरण वर्मा ,निवर्तमान जिला अध्यक्ष मुकेश मिश्रा ,पूर्व जिला अध्यक्ष प्रदीप सरावगी, पूर्व जिला अध्यक्ष संतोष सोनी ,अरिदमन सिंह ,विनोद नायक, हरिमोहन सोनी ,दीपक त्रिपाठी, रुपेश नायक ,कल्लू कौशिक , सत्येंद्र त्रिपाठी ,मृदुल तिवारी ,के सी राजपूत ,तिलक यादव, उदय लोहारी, , अमित साहू ,अमित चीरवारिया, रामकिशन निरंजन ,अमित सिंह जादौन, संजीव अग्रवाल लाल, प्रियांशु दे ,सौरभ मिश्रा, धीरज गोस्वामी ,परमजीत सिंह मनी ,मीनू राजावत ,चित्रा सिंह ,नीता अवस्थी, सुमन पुरोहित ,नीलम सक्रिय ,ममता लश्करी, नितेश तिवारी ,संजीव पटेरिया ,अभिषेक जैन ,नागेंद्र पाल, हेमंत गुप्ता ,दिलीप पुरी ,मनोज श्रीवास, अखिलेश गुप्ता ,सलिल तिवारी ,संजय लोंगसन ,विकास कुशवाहा, कपिल बरसानिया ,मयंक श्रीवास्तव, चित्रांक द्विवेदी ,बलराम गुप्ता ,प्रदीप गुप्ता,अखिलेश त्रिपाठी, निलेश त्रिपाठी ,धीरज अग्रवाल, रिंकू वर्मा, प्रमोद कुशवाहा ,किशोरी रैकवार, पंकज शुक्ला ,अजय तिवारी, सचिन मिश्रा राहुल सेन आदि उपस्थित रहे!

वहीं जनसंपर्क के क्रम में प्रत्याशी अनुराग शर्मा की बेटी वेदिका शर्मा एवं तारिणी शर्मा ने हॉस्पिटल में जाकर जनसंपर्क किया तथा विकसित संसदीय क्षेत्र के संकल्प को साकार करने के लिए आगामी 20 में को पुनः कमल के सामने वाला बटन दबाने की अपील की