महिला संग लूट को अंजाम देने वाले तीन शातिरों पर पुलिस ने कसा शिकंजा
1 min read

महिला संग लूट को अंजाम देने वाले तीन शातिरों पर पुलिस ने कसा शिकंजा

झांसी । जनपद के सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार एक महिला से बैग और अन्य सामान की लूट को अंजाम देने वाले तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है।
पुलिस लाइन में पत्रकारों को इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक -शहर (एसपी -सिटी) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 22 अप्रैल को सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में बूढ़ा पुल के निकट पति के साथ मोटरसाइकिल पर सवार एक महिला अंकिता पटेल निवासी टोडीफतेहपुर के साथ दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने रास्ते चलते पर्स और बैग को छीन लिया और मौके से फरार हो गये।
पीड़ित दंपती ने उनके साथ सरेराह हुई इस लूट की शिकायत थाना सीपरी बाजार में की थी। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और खुलासे के लिए स्वाट, सर्विलांस और थाना सीपरी बाजार पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया।

उन्होंने बताया कि तीन बदमाशों की धरपकड़ में जुटी पुलिस ने लूट को अंजाम देने वाले तीनों बदमाशों को भोजला मंडी के पास लकारा तिराहा से आज गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाश जीशान, अकरम और राजा तीनों ही समथर के रहने वाले हैं। मुख्य अभियुक्त जीशान है जिसने अकरम और राजा के साथ मिलकर इस लूट को अंजाम दिया था। तीनों के पास से लूट का सामान, घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल मोटरसाइकिल और महिला के दूसरे जरूरी कागजात बरामद कर लिए गये हैं। जीशान के पास एक 315 बोर का तमंचा को दो कारतूस भी बरामद किये गये हैं।
जीशान पुराना अपराधी है जिसके खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज हैं। उसके साथ अकरम के खिलाफ भी 307 का मुकदमा दर्ज है। तीनों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।