खेत की रखवाली करने के गये किसान की हत्या इलाके में फैली सनसनी
1 min read

खेत की रखवाली करने के गये किसान की हत्या इलाके में फैली सनसनी

महोबा- जनपद के महोबकंठ थाना अंतर्गत सोरा गांव की घटना खेत में किसान का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है। अपर एसपी ने स्वाट और फॉरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक किसान के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए घटना के जल्द खुलासा का आश्वासन दिया है।
जनपद के महोबकंठ थाना क्षेत्र के गांव सौरा निवासी किसान 40 वर्षीय हाकिम सिंह पुत्र मेहरबान सिंह रोज अपनी फसल की रखवाली करने के लिए खेत जाता था और रात में वहीं रुकता था। रोज की भांति शनिवार को रात में घर से खाना खाकर खेत की रखवाली करने गया ।रविवार को सुबह परिजन खेत पहुंचे तो किसान को मृत अवस्था में देखा जिससे उनके होश उड़ गये। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना से मृतक किसान के परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है। मृतक की तीन संतान हैं जिसमें एक बेटा और दो बेटियां हैं।
अपर एसपी सत्यम ने जानकारी देते हुए बताया कि किसान का खेत पर शव प्राप्त हुआ है। किसी भारी बजनी वस्तु के प्रहार से किसान की हत्या की गई है । फॉरेंसिक टीम , स्वाट टीम को मौके पर साक्षय संकलन के लिए लगाया गया है । घटना के खुलासा के लिए टीम का गठन किया गया है । जल्द घटना का खुलासा किया जायेगा