कैलिया एसओ की पलटी गाड़ी SO सहित
1 min read

कैलिया एसओ की पलटी गाड़ी SO सहित

कोंच/जालौन – महाशिवरात्रि पर मंदिर ड्यूटी जाते समय थानाध्यक्ष कैलिया की गाड़ी खंदक में पलट गई। हादसे में एसओ सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। सीओ उमेश कुमार पांडे का कहना है कि रोड खराब होने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी है। घायलों का उपचार कराया जा रहा है।
जालौन जिले में कैलिया थानाध्यक्ष शिवरात्रि पर मंदिर ड्यूटी जा रही थीं। इसी दौरान उनकी गाड़ी पीपरी और देवगांव के बीच अनियंत्रित होकर खंदक में पलट गई। इसमें कैलिया एसओ सहित तीन सिपाही घायल हुए है। आनन फानन में पुलिस ने घायलों को कोंच के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया है।
शुक्रवार सुबह महाशिवरात्रि पर कैलिया एसओ नीलम सिंह अपने सरकारी गाड़ी से मंदिर ड्यूटी देवगांव जा रही थीं। तभी पीपरी और देवगांव के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर खंदक में पलट गई। सूचना पर कैलिया और कोतवाली कोंच पुलिस मौके पर पहुंच गई और आनन फानन में घायलों को लेकर कोंच के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायलों में चालक सचिन कुमार, महिला सिपाही रानी, सिपाही सुनील कुमार के नाम बताए जा रहे है। बताया गया कि गाड़ी एक दो पलटी खाने के बाद खंदक में गई। इस दौरान सीओ उमेश कुमार पांडे, कोतवाली प्रभारी अजयब्रह्म तिवारी भारी पुलिस बल के साथ मौजूद है। सीओ उमेश कुमार पांडे का कहना है कि रोड खराब होने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी है। घायलों का उपचार कराया जा रहा है।