मुस्करा में  जनता कर्फ्यू  का व्यापक असर

मुस्करा  – व्यापक रूप से देखने को मिला जनता कर्फ्यू का असर।देश के प्रधानमंत्री के आवाहन पर आज 22 मार्च को जिले के कस्बा मुस्करा में साप्ताहिक बाजार के चलते पूरे बाजार में सन्नाटा पसरा रहा।
इक्का-दुक्का लोग ही सड़कों पर दिखाई दिए, तो वहीं प्रशासन भी कस्बा एवं क्षेत्र में सायरन बजाता हुआ घूमता रहा।प्रत्येक रविवार की भांति कस्बा मुस्करा में एक बहुत बड़ा सब्जी का बाजार लगता चला रहा है।
जिसमें कस्बा क्षेत्र से जुड़े दर्जनों गांवों से लोग सब्जी के साथ साथ रोजमर्रा के सामान खरीदने आते हैं। लेकिन इस रविवार जनता कर्फ्यू के चलते बाजार नहीं लगा। ऐसा शायद ही कभी हुआ हो। इससे एक बात तो तय है जहां एक ओर लोग देश के प्रधानमंत्री के आवाहन का समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं कहीं न कहीं
https://www.bundelkhandbulletin.com/index.php/2020/03/24/in-the-battle-of-justice-of-nirbhaya-this-daughter-won-the-heart-of-the-women-of-the-country/
कोरोना वायरस के खौफ का भी असर है। जिसके चलते लोग अपने घरों में ही दुबके रहे। और शाम के 5:00 बजते ही घर के दरवाजे खिड़कियों एवं छतों पर खड़े होकर थाली, ताली व शंख घड़ियाल बजाते हुए नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *