ग्वालियर और शिवपुरी में मिले कोरोना वायरस पॉजिटिव एक-एक मरीज

Madhya Pradesh News Live Updates – मध्य प्रदेश के ग्वालियर और शिवपुरी में कोरोना वायरस पॉजिटिव एक-एक मरीज मिलने की जानकारी सामने आ रही है। इसके पहले मध्य प्रदेश के जबलपुर में 6 और भोपाल में एक कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

 

किर्गिस्तान में फंसे छत्तीसगढ़ के 80 मेडिकल छात्रों को वापस लाने की मांग

 

कोरोना वायरस अलर्ट के बीच जबलपुर और भोपाल में कर्फ्यू जारी कर दिया गया है। प्रदेश के 37 जिलों में लॉकडाउन जारी है, पुलिस ने इस दौरान बेवजह बाहर निकल रहे लोगों पर सख्ती बरतना शुरू कर दी है। मध्य प्रदेश विधानसभा में आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बहुमत साबित कर लिया,

 

 

इस दौरान कांग्रेस का कोई भी विधायक मौजूद नहीं था। राज्यपाल लालजी टंडन ने जगदीश देवड़ा को प्रोटेम स्पीकर बनाया। इसके बाद सदन की कार्रवाई 27 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी गई। उधर मध्य प्रदेश सहित अन्य राज्यों में होने वाले राज्यसभा चुनाव की तारीख भी आगे बढ़ा दी गई है।

 

 

 

मध्य प्रदेश से जुड़ी सभी ताजा खबरें पढ़िएमध्य प्रदेश के ग्वालियर और शिवपुरी में कोरोना वायरस पॉजिटिव दो मरीज मिले हैं। जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के चेतकपुरी निवासी अभिषेक चतुर्वेदी उम्र 36 वर्ष अभी हाल ही में खजुराहो से लौट कर आए थे।

 

 

 

जांच करने पर अभिषेक कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए इसकी पुष्टि सीएमएचओ ने की है। अभिषेक का जिला अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है। उधर शिवपुरी में मिला मरीज दुबई से आया था।

 

 

 

 

इसके बाद ही वो परिवार सहित घर से गायब है। पुलिस उसे ढूंढने की कोशिश कर रही है।मध्य प्रदेश के ग्वालियर और शिवपुरी में कोरोना वायरस पॉजिटिव दो मरीज मिले हैं। जानकारी के मुताबिक ग्वालियर में मिला एक मरीज खजुराहो से आया था।

 

 

 

 

5-6 दिन पहले अस्पताल पहुंचकर उसने सर्दी-खांसी की शिकायत की थी, इसके बाद जांच में वो पॉजिटिव मिला। उधर शिवपुरी में मिला मरीज दुबई से आया था। इसके बाद ही वो परिवार सहित घर से गायब है। पुलिस उसे ढूंढने की कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *