Fri. Dec 6th, 2019

भिंड में पिटाई से युवक की मौत

भोपाल –  भिंड, सतना। Bhind News भिंड में दबंगों की पिटाई से एक युवक की मौत हो गई, इससे आक्रोशित परजिनों ने अटेर रोड पुलिया पर उसका शव रखकर चक्काजाम कर दिया। उन्होंने दबंग रोपियों को जल्द पकड़ने और सुरक्षा देने की मांग की। विधायक संजीव कुमार कुशवाह भी चक्काजाम में बैठे रहे।

 

 

 

 

9 नवंबर को अशोक नगर में दबंगों ने लाठियों युवक को जमकर पीटा था। इलाज के दौरान शनिवार को उसके ग्वालियर के अस्पताल में दम तोड़ दिया था। आक्रोशित लोगों ने इस दौरान टायर में आग भी लगा दी। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने जाम की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा।

 

जरूर पढ़ें –

अभिनेत्री माया साहू पर एसिड अटैक

 

 

उधर भिंड जिले में पुलिस विभाग में एक बड़ा फेरबदल हुआ है। एसपी रुडोल्फ अल्वारेस ने गोहद टीआई तिमेश छारी को लाइन अटैच कर दिया है, इनकी जगह पर अशोक इक्का को थाना प्रभारी बनाया गया है। टीआई गंगोलीराम खरे अटेर की कमान सौपी गई है।

 

 

 

 

उप निरीक्षक सिटी कोतवाली से सोनम शर्मा, गोहद से कमलकांत दुबे को अटेर भेजा गया है। अनीता गुर्जर को पुलिस लाइन से पावई भेजा गया। साईबर सेल से चन्द्रप्रकाश चौहान को पुलिस लाइन, नागेश शर्मा को गोहद थाना भेजा गया।सतना पुलिस द्वारा डकैत साधना पटेल को गिरफ्तार होने की खबरें सामने आ रही है।

 

 

 

 

इस मामले में सतना पुलिस अधीक्षक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी जानकारी देंगे। बताया जा रहा है कि मझगवां थाना पुलिस ने डकैत को गिरफ्तार किया है, उस पर कई मामलों में अपराध दर्ज होने की बात सामने आ रही है। पुलिस को लंबे समय से उसकी तलाश थी।

 

 

 

 

रीवा जिले में मुखबिर की सूचना पर मनगवां पुलिस ने एक ट्रक में ले जाए जा रहे 70 पेटी नशीले कफ सिरप को आमी पुल के पास पकड़ा। बताया जाता है उक्त ट्रक में लोड होकर बनारस से रीवा की ओर नशीली कफ सिरप की खेप जा रही थी। इसके पहले ही मनगांव पुलिस को किसी ने सूचना दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: