Fri. Oct 18th, 2019

Raipur Crime : युवक की गोली मारकर हत्या

रायपुर- भाटापारा के औद्योगिक क्षेत्र औरेठी सुरखी रोड में शनिवार-रविवार 6 अक्टूबर 2019 की रात अज्ञात हमलावर ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है।

 

 

 

बताया गया है कि मृतक कामता बघेल बढ़ाई का काम करता था। उसके खिलाफ थाने में आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। इससे घटना का कारण आपसी रलाश के पास से दो जिंदा कारतूस और कारतूस का एक खोखा मिला है।

 

यह जरुर पढ़े –

महाराष्ट्र युवा कांग्रेस का घोषणापत्र जारी

 

 

पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद जांच शुरू कर दी है।पुलिस के अनुसार भाटापारा के औद्योगिक क्षेत्र औरेठी सुरखी रोड में बिजली आफिस के सामने युवक की लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी।

 

 

 

मौके पर पुलिस पहुंची तो प्रथम दृष्टया गोली लगने से युवक की मौत होने का आभास हुआ। युवक के शरीर में दो गोली लगी है।भाटापारा के रविदास वार्ड निवासी मृतक कामता बघेल पेशे से बढ़ाई था।

 

 

 

 

घटना की सूचना मिलते ही भाटापारा टीआई महेश ध्रुव, ग्रामीण थाना टीआई नरेश चौहान, एसडीओपी केबी द्विवेदी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जेआर ठाकुर, बलौदाबाजार एसपी नीतू कमल मौके पर पहुंचकर मुआयना किए।

 

 

 

फोरेंसिक और डाग स्क्वाड की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। सायबर एक्सपर्ट की टीम भी मौका मुआयना कर वारदात के खुलासा के लिए सबूत जुटाने में जुट गई है। बहरहाल,वारदात को अंजाम देने के बाद अज्ञात आरोपी फरार हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: