Fri. Oct 18th, 2019

कुत्तों की बेरहमी से पिटाई जांच का आदेश

बिलासपुर – मावेली कॉलोनी में दर्जनभर कुत्तों के मुंह व पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई के मामले को प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। एसडीएम ने चकरभाठा पुलिस को मामले की जांच कर एफआइआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

 

 

 

रायपुर रोड स्थित रामावेली कॉलोनी में दो अक्टूबर को एक दर्जन से ज्यादा कुत्तों को बांधकर बेरहमी से पिटाई करने की चकरभाठा पुलिस से शिकायत की गई है। घटना में सभी कुत्तों की मौत होने की बात भी कही गई।

यह जरुर पढ़े –

राजा की बेटी का पश्चाताप : ऋषि की सालों सेवा की

 

 

 

यह खबर व घटना का वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। इसके बाद शनिवार को जिला प्रशासन ने भी संज्ञान लिया है। कलेक्टर डॉ. संजय अलंग के निर्देश पर एसडीएम देवेंद्र पटेल ने पुलिस

 

 

 

विभाग को मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं। जांच के बाद दोषियों पर एफआइआर करने को कहा गया है।मामले के शिकायतकर्ता के अनुसार दो अक्टूबर को 12 से 18 कुत्तों की बर्बरता के साथ पिटाई कर मौत के घाट उतार दिया गया था।

 

 

 

शव को किसी सुरक्षित जगह दफनाए जाने की आशंका है। पशु प्रेमी सबूत के लिए कुत्तों के शव की तलाश कर रहे हैं।मामले को लेकर शनिवार को पशु सेवा केंद्र के पदाधिकारी व पशु प्रेमियों ने प्रेसवार्ता की।

 

 

 

इस दौरान डॉ. रश्मि बुधिया, प्रथमेश मिश्रा, सपना क्षत्री, रोहित बाजपेयी, निधि तिवारी और विपुल शर्मा ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर पशु प्रेमियों द्वारा नेहरू चौक में धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

 

 

 

 

साथ ही सिटी कोतवाली चौक से कैंडल मार्च निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि चकरभाठा पुलिस शिकायत के बाद भी प्रभावशाली लोगों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: