Fri. Oct 18th, 2019

ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

सिवनी –  छपारा जबलपुर मार्ग पर एक कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक छपारा के भीमगढ़ के रहने

 

 

 

वाले साकिर अंसारी के भतीजे की सगाई रविवार को जबलपुर में होनी थी। इसी कार्यक्रम में शामिल होने परिवार के सात लोग कार से जबलपुर जा रहे थे। इसी दौरान घुनई घाटी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर को तोड़कर कार से जा टकराया।

यह जरुर पढ़े –

रोज लिखते थे 30 पत्र तो डाक विभाग ने घर में लगवा दिया लेटर बॉक्स

 

मौके पर ही शकीला बेगम पति शाकिद अंसारी, शाहीना बी पिता मोहम्मद शाकिद अंसारी, हसीना बी पति रियाज मोहम्मद और अख्तर खान पिता मजीन खान की मौत हो गई।

 

 

 

घटना में शकीला बी, मोहम्मद साकिद अंसारी पिता स्वालीन अंसारी और शेख साबित पिता शेख अंसारी घायल हो गए।सभी घायलों को सिवनी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

 

 

बताया जा रहा है कि ट्रक जबलपुर से सिवनी जा रहा था, इसी दौरान फोरलेन का लगा डिवाइडर तोड़कर वह सीधे दूसरी ओर से जा रही कार में जा टकराया। घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए।

 

 

 

ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कि कार हवा में उड़ते हुए पहाड़ी से जा टकराई। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।रास्ते से गुजर रहे अन्य लोग रुककर तुरंत वहां पहुंचे और घायलों को बाहर निकालर घटना की सूचना पुलि और एंबुलेंस को दी।

 

 

 

हादसे में जो बच गए उन्हें कुछ समय तक समझ ही नहीं आया कि उनके साथ इतना बड़ा हादसा हो गया है। कुछ समय बाद जब उन्हें होश आया तो पता चला कि उनके कई अपने हमेशा के लिए उसने जुदा हो गए हैं।

 

 

 

सूचना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। परिवार के अन्य लोगों को जबलपुर में घटना की सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: