नए लॉन्च के साथ आसुस ने पतले और हल्के वीवोबुक ऑफरिंग्स का दायरा बढ़ाया

आसुस ने नए वीवोबुक लैपटॉप्स: X403, X409 और X509 की एक विस्तृत रेंज की घोषणा की है। बात जब वीवोबुक की ‘अफोर्डेबल, ऑल राउंडर’ मार्केट पोजिशनिंग की आती है तो नई रेंज ने इस सेग्मेंट में अपने दावे को मजबूती दी है। नए प्रोडक्ट सुविधाजनक प्राइज रेंज में आते हैं और यह प्रीमियम फीचर्स से पैक हैं। इस सेग्मेंट में किसी भी प्रतिद्वंद्वी के लिए इसे चुनौती देना आसान नहीं होगा।
वीवोबुक X403 एक अद्वितीय पेशकश है, जो यूजर्स को 24-घंटे की लंबी बैटरी लाइफ के साथ दिनभर पावर एडॉप्टर के बिना काम करने की स्वतंत्रता देती है। दिनभर की प्रोडक्टिविटी बढ़ाने के साथ-साथ यह 14″ लैपटॉप अल्ट्रा-पोर्टेबल है और मिलिट्री-ग्रेड लेवल ड्यूरेबिलिटी टेस्ट पास कर चुका है।
इसके साथ ही वीवोबुक X509 भी उपलब्ध है, जो सबसे स्टाइलिश लैपटॉप है। मूल्य के लिहाज से किफायती तो है ही, फीचर्स की वजह से भी आकर्षक ऑफरिंग बन जाता है। इसके अलावा, वीवोबुक X509 में हाई-परफॉर्मंस आठवीं पीढ़ी के Intel® Core™ यू- सीरीज प्रोसेसर और नवीनतम NVIDIA® MX230 डिस्क्रीट ग्राफिक्स सहित पावरफुल फीचर्स हैं।
रोजमर्रा की आवश्यकताओं के लिए पूरी तरह उपयुक्त, स्लीक और स्मार्ट वीवोबुक X409 पारदर्शी सिल्वर और स्लेट ग्रे रंगों में आता है, जो Intel®Core™ i5-8265U प्रोसेसर 1.6 GHz (6M Cache, 3.9MHz तक) ऑफर करता है। फिंगरप्रिंट सेंसर वाले तीनों मॉडल PCIe SSD से लैस हैं, जो पारंपरिक SATA SSD की तुलना में बहुत तेज़ है। इतना ही नहीं, दोनों वीवोबुक X509 और वीवोबुक X409 में इन-बॉक्स HDD हाउसिंग एसेसरी है, जिससे यूजर के लिए HDD को जोड़ना आसान होता है।