शॉर्ट्स में दिखना है स्टाइलिश तो ऐसे करें इसे पेयर

समर्स और मानसून सीजन में लड़कियों को शॉर्ट्स पहनना काफी पसंद होता है। शॉर्ट्स को वह केजुअल से लेकर कॉलेज यहां तक कि हॉलीडे में पहना जा सकता है। शॉर्ट्स वास्तव में कंफर्ट और स्टाइल का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है।

 

 

 

अगर आप भी शॉर्ट्स पहनकर ब्यूटीफुल दिखना चाहती हैं तो आप इन लुक्स के जरिए सेफ प्ले कर सकती हैं। दरअसल, शॉर्ट्स में कुछ ऐसे लुक हैं जो हर लड़की पर खूबसूरत लगते हैं और आप बेझिझक होकर इन्हें ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं

यह जरुर पढ़े-

 

कश्मीर में पटरी पर लौट रहा जनजीवन

 

इसके बारे मेंब्लू एंड व्हाइट का कॉम्बिनेशन कभी भी गलत नहीं होता। आप शॉर्ट्स में भी इसे ट्राई कर सकती हैं। इस लुक में आप व्हाइट कलर की शॉर्ट स्लीव्ड टी−शर्ट को डेनिम शॉर्ट्स के साथ टीमअप करें।

 

 

 

इस लुक में अगर आप कलर्स एड करना चाहती हैं तो एक कलरफुल बन्डाना पहन सकती हैं। वहीं फुटवियर में आप स्नीकर्स से लेकर प्लेटफॉर्म हील पहनें।अगर आप दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा रही हैं तो इस लुक को कैरी करें।

 

 

 

इस लुक में आप खाकी या केरेमल कलर शॉर्ट्स को क्रीम या प्लेन व्हाइट टी−शर्ट, टैंक टॉप व एनिमल प्रिंट आदि को टीमअप कर सकती हैं। इस लुक में आप नेकरचीफ व गॉगल्स कैरी करना न भूलें।यह लुक आपको एक गर्लिश स्टाइल देता है।

 

 

 

इस लुक में आप पेस्टल पिंक या पीच कलर के शॉर्ट्स को व्हाइट शिमरी टी के साथ पहन सकती हैं। वहीं अगर आप अपने लुक को और भी अधिक चिक बनाना चाहती हैं तो फ्रिंज पर्स और फलोरल फलैट्स पहन सकती हैं।

 

 

 

शॉर्ट्स का चयन करते समय आप अपने बॉडी टाइप का भी ख्याल रखें। मसलन, अगर आपके हिप्स हैवी हैं तो आप लूज व ब्लूमर टाइप शॉर्ट्स न पहनें। यह देखने में काफी अजीब लगते हैं।

 

 

 

शॉर्ट्स में आप अलग−अलग तरह के ब्राइट कलर्स पहनकर अपने लुक को एन्हॉन्स कर सकती हैं। आजकल चेक्ड शॉर्ट्स भी लड़कियों द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं। आप चाहें तो उसे प्लेन कलर के टॉप के साथ पहन सकती हैं।