सदस्यता अभियान को लेकर जिला का विस्तारक कार्यशाला सम्पन्न हुई

दतिया – भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के पर्व के तहत  इस अभियान के लिए नियुक्त विस्तारकों की एक दिवसीय कार्यशाला दतिया शहर के हैरीटेज गार्डन में सम्पन्न हुई।
जहाँ पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सदस्यता अभियान को लेकर व्यापक रणनीति तैयार की गई। इस अवसर पर वक्ताओं ने सदस्यता के विभिन्न आयामों पर उपस्थित विस्तारकों को  सम्बोधित किया।
स्वागत भाषण जिला सदस्यता प्रभारी लक्ष्मीकान्त खरे ने प्रस्तुत किया। व्यापक सदस्यता अभियान हमें श्रेष्ठ संगठन बनाता है: वीरेन्द्र राणा सदस्यता प्रभारी विस्तारक मुख्य वक्ता वीरेन्द्र राणा ने अपने सम्बोधन में कहा
कि सर्वव्यापी सदस्यता अभियान श्रेष्ठ संगठन बनाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसा दल है जिसमें आंतरिक लोकतंत्र है जहां प्रत्येक तीन वर्ष में सदस्यता होती है और संगठन का निर्वाचन होता है।
हमारी पार्टी के र्यकर्ताओं को आगे पढ़ने के पूरे अवसर मिलते हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र बुधौलिया ने कहा कि सदस्यता अभियान के परिणाम तक पहुंचाने की हम सबकी जिम्मेदारी है।
पार्टी ने हमे जो लक्ष्य दिया है वह हम पूरी लग्न एवं ईमानदारी करेंगे। इसी तरह कार्यकर्ताओं को संगठन शक्ति को पड़ाने का माध्यम है।
भाजपा का आज जो विशाल परिवार है उसके पीछे हमारे पुरोधाओं का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उन्होंने विस्तारकों से आव्हान करते हुए कहा कि हम अन्य दलों की अपेक्षा श्रेष्ठ दल क्यों हैं।
इसके लिए अपने सिद्धांतों और राष्ट्रवादी विचारों और केन्द्र सरकार की जन हितेषी योजनाओं की जानकारी देते हुए भाजपा परिवार का सदस्य बनायें।