Sun. Aug 25th, 2019

ठा. श्री बिहारी जी मंदिर में फूलबंगला महोत्सव सम्पन

दतिया-  दतिया के प्रसिद्ध ठा• श्री बिहारी जी मंदिर में हर बर्ष आयोजित होने वाला फूल बंगला उत्सब 18 जुलाई 2019 गुरुवार को भजन संध्या के साथ सम्पन हुआ यह आयोजन गर्मी के दिनों में भगवान को ठंडक प्रदान करने के लिऐ।
मथुरा से 20 किलो  रायबेल के फूलों को लाकर भव्य बंगले का निर्माण किया गया । जिसमें ठा. श्री बिहारी जी महाराज पिया जी संग विराजमान हुए। ठाकुर जी के इस बंगले को प्रवेंद्र शर्मा और नयन गोस्वामी के द्वारा तैयार किया गया।
इस अवसर पर भगवान का विशेष श्रंगार महंत नमन गोस्वामी द्वारा किया गया । साथ कि भजन संध्या के दौरान दतिया के सुमधुर आवाज के धनी पं नीरज नयन शास्त्री ने एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुतियां दी एवं ।
उनके साथी कलाकार के रूप में मनोज शुक्ला और शिवम गोस्वामी की-बोर्ड, गुलजार जफर (ढोलक), विजय गुप्ता (तबला),पवन गोस्वामी (ऑक्टो पैड़) , विशाल पाठक (कोरस) पर संगत पर रहे।
देर रात तक चले इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने पहुँचकर भजन संध्या और श्री बिहारी जी के भव्य दर्शनों का आनंद लिया।इस अवसर पर मंदिर के पुजारी पं. नमन गोस्वामी, पंडे नायक,।
हरिमोहन गुप्ता,महेश गुप्ता,बबलू मुनीम,अवधेश नायक,बृजमोहन शर्मा, काले खान, अनुराग शर्मा, अभिषेक तिवारी, मनीष सोनी, दीपू,हरी, देवेंद्र, अनूप,राहुल आदि भक्तजन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: