आज के ट्रेडिंग हैंडबैग्स स्टाइलिश दिखने के लिए इन्हें अपनाएं

आज के समय में हैंडबैग सिर्फ सामान कैरी करने के लिए ही नहीं है, बल्कि अब यह स्टाइल का पर्याय बन गया है। आप भले ही सिंपल कपड़े पहनें लेकिन अगर आपका हैंडबैग स्टाइलिश है तो इससे भी आपका लुक स्टाइलिश बनता है।

 

 

आजकल मार्केट में कई तरह के स्टाइल के हैंडबैग मौजूद हैं। ऐसे में अगर आपको कुछ सझ नहीं आ रहा है तो आप इस लेख को पढ़कर अपनी उलझन को दूर कर सकती हैंअगर आप अपने स्टाइल को मिक्स एंड मैच करना चाहती हैं।

यह जरुर पढ़े-

मायावती के भाई पर आयकर विभाग की कार्रवाई

 

तो स्लिंग बैग को अपने स्टाइल का हिस्सा बनाएं। स्लिंग बैग्स आपको केजुअल से लेकर कॉलेज, ऑफिस यहां तक कि टैवल के लिए भी कई तरह के डिजाइन व कलर्स में मिल जाएंगे।पार्टी के लिए क्लच को कैरी करना अच्छा रहेगा।

 

 

यह एक छोटा बैग है, जिसे हाथ में कैरी किया जाता है। क्लच में आपको कई तरह के शिमरी, बीडेड, क्रिस्टल, एंब्रायडिड व वेलवेट लुक मिल जाएंगे। चूंकि क्लच को खासतौर पर पार्टी के लिए तैयार किया जाता है,।

 

 

इसलिए इसका डिजाइन व कलर एकदम खास होता है।जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है, इस बैग को बैक पर कैरी किया जाता है। स्टीट स्टाइल लुक के लिए यह एकदम परफेक्ट है।

 

 

बैकपैक में आपको मार्केट में रेड, पिंक, व्हाइट, लाइट ब्राउन, स्काई ब्लू, लाइट पिंक, पर्पल, ब्लू, ब्लैक व अन्य कई तरह के कलर्स के बैकपैक आसानी से मिल जाएंगे।