विधि महाविद्यालय की समस्याओं को लेकर छात्रो ने दिया  ज्ञापन

दतिया-  दतिया में विधि महाविद्यालय की समस्याओं को लेकर छात्रों ने नवीन कलेक्ट्रेट पहुँचकर कलेक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौपा है। ज्ञापन में उल्लेख किया गया है

 

 

कि दतिया का विधि महाविद्यालय दो वर्षो से संचालित है, लेकिन इसमे दो वर्ष से न तो कोई स्थाई प्राचार्य है और ना ही कोई स्थाई शिक्षक है। वही महाविद्यालय के नजदीक ही देसी मदिरा, कंजर मदिरा का विक्रय नियमित रूप से प्रतिदिन किया जाता है।

यह जरुर पढ़े- 

थीम पर हुआ जिले में एकसाथ बृक्षारोपण

 

व्यक्ति इसका सेवन कर कॉलेज जाने वाली छात्र-छात्राओं एवं शिक्षक शिक्षिकाओं के लिये माहौल खराब करते है तथा के कभी कभी छीटाकछि भी कर देते है। जिससे छात्र एवं शिक्षक परेशान है।

 

 

उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी सभी छात्रों ने मिलकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा था। जिस पर 4 हेक्टेयर जमीन शासन द्वारा एलएलबी कॉलेज के नवीन भवन के निर्माण के लिए दी जाने की बात कही गई थी।

 

 

इस पर अभी तक कोई अमल प्रकिया नही की है। यदि शासन का यही रवैया रहा तो कुछ समय पश्चात दतिया का विधि महाविद्यालय बंद हो शर्तें पूरी न होने के कारण विधि महाविद्यालय दतिया की मानता रद्द की जा सकती है।

 

 

ज्ञापन सौंपने वालों में विधि महाविद्यालय के छात्र नीरज ठाकुर, विनय यादव, लव कुश गुर्जर, संतोष पाल, राहुल परिहार, राजेश मित्रा, युवा छात्र नेता दारा सिंह कमरिया एवं ग्रामीण कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिवपाल यादव उपस्थित रहे।