Tue. Jun 25th, 2019

गोवा जाने की सोच रहे हैं तो इन बातों का ध्यान रखें

गोवा – की यात्रा पर था। इस सफर के लिए मैंने महीनों पहले से तैयारी की थी। एक्साइटमेंट खूब थी। पत्नी और बेटी साथ थी इसलिए इन्हें लेकर कॉन्शियस भी था।
मैंने अपनी 5 दिनों की गोवा (Goa) यात्रा में कई पलों को एन्जॉय किया और गोवा (Goa) से ढेर सारे अनुभव लेकर लौटा हूं। एक बिंदास घुमक्कड़ के तौर पर, परिवार के तौर पर और मौज-मस्ती तलाशने वाले शख्स के रूप में गोवा (Goa) की हर वो बात मैं आपसे साझा करना चाहूंगा ।
जरूर पढ़ें –   आज की टॉप 5 खबरे
जिसे जानकर आपका गोवा (Goa) का सफर और भी बेहतर हो सकेगा।गोवा (Goa) महाराष्ट्र और कर्नाटक के बीच बसा एक छोटा सा राज्य है। यूं तो गोवा (Goa) को लेकर यूथ ही ज्यादा क्रेजी दिखाई देते हैं।
बीयर और खान-पान के साथ साथ गोवा (Goa) की लाइफस्टाइल यूथ को खासा आकर्षित करती है। लेकिन अगर आप कुछ बातों को ध्यान में रखें तो आपका गोवा (Goa) का सफर और भी यादगार बन सकता है और छोटी छोटी गलतियों से होने वाले बड़े बड़े नुकसान से आप बचे रह सकते हैं।

गोवा (Goa) में ओला-ऊबर नहीं है। यह एक छोटा राज्य है लेकिन ट्रैवलर्स के अंदर इसे लेकर आकर्षण बहुत बड़ा है। ध्यान रखिए कि यही वजह है कि आपको यहां खाने पीने से लेकर कहीं भी आने जाने के लिए काफी जेब ढीली करनी पड़ती है। 3-4 किलोमीटर के लिए अगर आप टैक्सी करते हैं ।
तो उसका किराया 300-400 रुपये होता है। यहां आने जाने के लिए ट्रैवलर्स किराए की स्कूटी या कार का सहारा लेते हैं लेकिन इसके लिए भी आपको फुल प्लानिंग करने की जरूरत होती है।

One thought on “%1$s”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: