Sun. Apr 21st, 2019

सेक्स से जुड़ी इन 5 बातों के बारे में सच नहीं जानते पुरुष

1 – क्या आप जानते हैं सेक्स से जुड़ी इन 5 बातों का सच

 

सेक्स को लेकर बात करना आसान नहीं होता है। मॉर्डन होते जमाने में आज भी इस टॉपिक को बड़ों के साथ डिस्कस करना या इससे जुड़े सवाल पूछना मुश्किल है।

 

ऐसे में दोस्तों या इंटरनेट से ही युवा आमतौर पर जानकारी लेते हैं। हालांकि कुछ ऐसी चीजें हैं जिनके बारे में पुरुष सोचते तो हैं कि वह सबकुछ जान चुके हैं लेकिन असल में वे गलत जानकारी के साथ सेक्स लाइफ में आगे बढ़ रहे होते हैं।

 

2 – बिगर इज बेटर

 

 

पुरुष सोचते हैं कि सेक्स में महिला की संतुष्टि और उनके प्लेजर के लिए पीनस का बड़ा होना बेहद जरूरी है, लेकिन असल में यह बात सही नहीं है।

 

जरूर पढ़ें – नवविवाहितों के लिए 20 सेक्स रूल्स (20 Sex Rules For Newly Weds)

 

 

एक्सपर्ट की मानें तो सेक्शुअल प्लेजर के लिए साइज से ज्यादा अन्य चीजें जैसे कंफर्ट, पार्टनर्स के बीच में ट्यूनिंग, फोरप्ले ज्यादा अहमियत रखती हैं। यानी साइज प्लेजर की गैरन्टी नहीं है।

 

 

3 – फोरप्ले ज्यादा अहम नहीं

 

 

सेक्स के दौरान फोरप्ले अहम रोल प्ले करता है। इंटरकोर्स से पहले यह महिलाओं को रेडी करने और उन्हें उत्तेजित करने में मदद करता है।
इससे सेक्शुअल प्लेजर और भी बेहतर बन जाता है।

4 – पेनिट्रेशन से ही होता है महिलाओं को ऑर्गेज्म

 

सेक्शुअल प्लेजर के लिए पेनिट्रेशन इंपॉर्टेंट माना जाता है, but यह मान लेना कि यही एक तरीका है जिससे महिलाओं को ऑर्गेज्म होता है गलत है।
अगर पार्टनर को ऑर्गेज्म फील करवाना है तो इसके लिए क्लिटरिस प्ले और फोरप्ले पर ध्यान दें। इससे होने वाली फीलिंग्स उन्हें प्लेजर फील करवाते हुए ऑर्गेज्म तक ले जाएगी।

5 – न करें यह गलती

 

 

 

 

आज भी ज्यादातर पुरुष कॉन्डम की जगह पुल-आउट मेथड को बेहतर मानते हैं। वे मानते हैं कि डिस्चार्ज से पहले पीनस पुल आउट करना प्रेग्नेंसी के चांस खत्म कर देगा,
लेकिन इस दौरान वह प्री-कम के बारे में भूल जाते हैं। बेहतर यही है कि प्रेग्नेंसी अवॉइड करने के लिए पुरुष कॉन्डम का इस्तेमाल करें।

0 thoughts on “सेक्स से जुड़ी इन 5 बातों के बारे में सच नहीं जानते पुरुष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: