Fri. Oct 18th, 2019

हटा पहुंचा कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया का शव क्षेत्र में तनाव

दमोह- हटा में कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया का पार्थिव शरीर घर लाया गया। यहां तनावपूर्ण स्थिति के चलते पुलिस ने मंदिर मस्जिद चौराहे पर स्थित उनके निवास के आसपास के रास्ते बंद कर दिए हैं।

देवेंद्र चौरसिया व उनके पुत्र सोमेश पर शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे 15 से 20 हमलावरों ने हमला कर दिया था। परिजन उन्हें हटा सिविल अस्पताल ले गए जहां स्थिति गंभीर होने पर उन्हें जबलपुर रेफर कर दिया गया।

जबलपुर ले जाते समय रास्ते में ही देवेंद्र चौरसिया की मौत हो गई। उनके बेटे सोमेश का जबलपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हमला उस समय हुआ जब पिता-पुत्र बड़ी बोरी गांव स्थित अपनी साइट पर किसी काम से पहुंचे थे। वारदात के बाद सभी आरोपित भाग निकले।

 

जरूर पढ़ें- मुस्करा में खाद्य विभाग की टीम की छापामारी से हड़कंप

जिपं अध्यक्ष पद के अविश्वास प्रस्ताव को लेकर थी तनातनी  प्रवीण चौरसिया ने बताया कि जिला पंचायत अध्यक्ष के अविश्वास प्रस्ताव के चुनाव को लेकर तनातनी चल रही थी। because पथरिया विधायक पहले जिपं उपाध्यक्ष थीं और बनगांव क्षेत्र से उनके चाचा देवेंद्र चौरसिया की बहू लता चौरसिया जिपं की सदस्य हैं।

अविश्वास प्रस्ताव लाने से ही यह विवाद चल रहा था ।रसिया ने 12 मार्च को दमोह में हुई मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में ।

अपने कई बसपा साथियों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। तभी से यह विवाद और गरमा गया था और फोन पर लगातार उन्हें धमकियां मिलने लगीं।

इस बात की पुष्टि उनके भतीजे ने की है और पुलिस को मौखिक रूप से इस संबंध में शिकायत की थी।

0 thoughts on “हटा पहुंचा कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया का शव क्षेत्र में तनाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: