Sun. May 26th, 2019

विपरीत सेक्स को आकर्षित करने के लिए करें यह

विपरीत सेक्स को आकर्षित करने में समस्याऐं आ रही है? उनको आप में क्या दिलचस्प लग सकता है, इसके बारे में उलझन हैं।विपरीत सेक्स को आकर्षित करने के लिए यहाँ कुछ सुझाव दिये हैं। इन का पालन करें और आप जल्दी ही पाएंगे आप संभाल ना सकते हो इतने डेट आपके पास हैं! अपनी क्तिगत स्वच्छता के बारे में विशेष रुप से सजग रहे।

अपने सांस की जाँच करें और देखे कि आपके मुहँ से बुरा गंध तो नहीं आता। एक डेट से पहले, हमेशा स्नान करके अच्छा महके।आपको अपनी डेट को जीतने से पहले अपने बारे में अच्छा महसूस करने की जरूरत होती है। महिलाओं को उनकी डेट से मुलकात से पहिले अपना पेडीक्योर और मैनीक्योर कर लेना चाहिए। because

Also Read – जानें सुबह के वक़्त सेक्स के 5 फ़ायदे

वार्तालापों के दौरान कुछ समय आपके डेट की पसंद नापसंद जानने के लिये खर्च करे। एक बार जब आप जान जाते हैं, की किस बारे में बात करनी चाहिए, वार्तालाप के प्रवाह के लिए यह आसान हो जाएगा। लेकिन साथ ही किसी विषय में आपको जानकारी या रुचि नही है ।

तो ईमानदारी से यह स्वीकार करे, ताकि ऐसा ना हो की आप अंत में अपने आप को मूर्ख साबित करे। and विपरीत लिंग की तारिफ करें! विपरीत लिंग को आकर्षित करने का सबसे अच्छा तरीका है उनकी रुप की तारीफ करे। एक औरत या एक आदमी जो हमेशा तारीफ पाने के लिए तैयार होता है यकीनन तारीफ से उसे अच्छा लग सकता हैं। याद रखें अतिरंजन ना करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: