क्रिकेटर्स और डॉक्टर्स की हुई दिलचस्प मुलाकात, लखनऊ सुपर जायंट्स के सितारे पहुंचे मैक्स हॉस्पिटल के ‘मीट एंड ग्रीट’ कार्यक्रम में
1 min read

क्रिकेटर्स और डॉक्टर्स की हुई दिलचस्प मुलाकात, लखनऊ सुपर जायंट्स के सितारे पहुंचे मैक्स हॉस्पिटल के ‘मीट एंड ग्रीट’ कार्यक्रम में

लखनऊ, 3 मई 2024: आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के ऑफिशियल मेडिकल पार्टनर मैक्स सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल लखनऊ ने शुक्रवार को एक दिलचस्प “मीट एंड ग्रीट” कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर एलएसजी के सितारे मैट हेनरी, काइल मेयर्स और प्रेरक मांकड़ मौजूद थे, जिन्होंने हॉस्पिटल स्टाफ और रेफरल डॉक्टरों के साथ बेहद आत्मीय मुलाकात की।

कार्यक्रम की शुरुआत वरिष्ठ डॉक्टरों और यूनिट हेड द्वारा एलएसजी खिलाड़ियों के हार्दिक अभिनंदन के साथ हुई। उन्होंने खिलाड़ियों के क्रिकेट में उनके शानदार योगदान और हॉस्पिटल में उनकी मौजूदगी के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

मैक्स अस्पताल, लखनऊ के यूनिट हेड प्रमित मिश्रा ने सभी उपस्थित लोगों का इस कार्यक्रम में उनकी भागीदारी के लिए आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा, “हेल्थकेयर और खेल के बीच सहयोग को बढ़ावा देने में इस तरह की मुलाकात बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। दो अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों को परस्पर इस तरह मिलते देखना बेहद प्रेरणादायक है। क्रिकेटर्स मैदान में अपना समर्पण और टीमवर्क प्रदर्शित करते हैं। ठीक वैसा ही जज्बा डॉक्टर्स और हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स भी अपने क्षेत्र में प्रदर्शित करते हैं।”

कार्यक्रम में एंकर, खिलाड़ियों और डॉक्टर्स के बीच हुई बातचीत काफ़ी दिलचस्प रही। इस दौरान खेल जगत और चिकित्सा क्षेत्र, दोनों से जुड़ी कहानियां और जानकारियां साझा की गईं।