जनसंवाद करते हुए अनुराग शर्मा बोले- आज हर वर्ग को लाभान्वित करने का काम कर रही भाजपा सरकार
1 min read

जनसंवाद करते हुए अनुराग शर्मा बोले- आज हर वर्ग को लाभान्वित करने का काम कर रही भाजपा सरकार

झांसी- लोकतंत्र के महापर्व में पूरा देश बहुत ही उत्साह के साथ सम्मिलित होने जा रहा है प्रत्येक पार्टी के अपने-अपने प्रत्याशी विभिन्न गांव में जाकर अपना जनसंवाद और जनसंपर्क कर अपनी-अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं । इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने संसदीय क्षेत्र की बबीना विधानसभा के ग्राम पंचायत ग्राम रुन्द्र करारी ,हस्तिनापुर ,अम्बाबाय , सारमऊ,पुनावली ,ढिकौली ,कंचनपुर ,
डोमागोर ,नयाखेडा ,रक्सा में जनसंवाद कर पुनः मोदी सरकार बनाने के लिए जन जन से अपील की.

ग्राम वासियो को संबोधित करते अनुराग शर्मा बोले -ये चुनाव मोदी जी के नेतृत्व में ‘विकसित भारत’ के संकल्प को पूरा करने का चुनाव है। हम मोदी जी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प को लेकर आगे बढ़ रहे हैं ,10 वर्ष पहले, राजनीति उदासीनता से भरी हुई थी। सामान्य मानवी ये बोला करता था कि राजनीति से कुछ नहीं बदलेगा ,10 वर्ष के अंदर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने राजनीति की परिभाषा और राजनीति की संस्कृति बदल दी है ,पिछले 10 साल के अंदर मोदी जी ने राम मंदिर निर्माण से लेकर जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने तक… सारे वादों को पूरा करने का काम किया ,बबीना की देवतुल्य जनता-जनार्दन का मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी के प्रति स्नेह, जोश और विश्वास यह दर्शाता है कि ‘अबकी बार 400 पार’ का लक्ष्य अवश्य ही पूर्ण होगा।

बबीना विधायक राजीव सिंह जी बोले -भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में विकसित भारत का जो विजन देश के सामने रखा है, उसे पूरा करने के लिए ही सरकार देश के गरीब, किसान, महिला और युवा पर फोकस कर रही है।

इस दौरान पूर्व विधायक कृष्णपाल राजपूत, दशरथ सिंह राजपूत, विधानसभा प्रभारी जगदीश लोधी जी, विधानसभा संयोजक विनोद नायक, रोहित राजपूत, वीरेंद्र प्रताप सिंह, ब्लॉक प्रमुख बृजेंद्र सिंह राजपूत, मंडल अध्यक्ष भारतीय शरण नायक, मंडल अध्यक्ष अरविंद राजपूत, गोविंद रैकवार,अमर सिंह कुशवाहा जी सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी एवं देवतुल्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।