अपने संसदीय कार्यकाल में मंत्री रहते हुए आम आदमी की तरह काम किया, जनता को पता है सबका इतिहास : प्रदीप जैन आदित्य
1 min read

अपने संसदीय कार्यकाल में मंत्री रहते हुए आम आदमी की तरह काम किया, जनता को पता है सबका इतिहास : प्रदीप जैन आदित्य

झांसी। इंडिया गठबंधन के घटक दल आम आदमी पार्टी एवं कांग्रेस की एक महत्वपूर्ण बैठक झांसी – ललितपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी प्रदीप जैन ‘आदित्य’ के मुख्य आतिथ्य तथा आप जिलाध्यक्ष अरशद खान की अध्यक्षता में संपन्न हुई। विशिष्ट अतिथि के रूप में आप प्रांतीय उपाध्यक्ष अर्चना गुप्ता, कांग्रेस प्रदेश सचिव मनीराम कुशवाहा उपस्थित रहे।

बैठक में उपस्थित वक्ताओं ने मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, नारी सुरक्षा, संविधान की सुरक्षा आदि मुद्दों एवं केंद्र की मोदी सरकार की दमनकारी नीतियों पर जमकर निशाना साधा।

इंडिया गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि मेरा संसदीय कार्यकाल खुली किताब की तरह है, मैं चाहे झांसी में रहा हूं या दिल्ली में मैने एक आदमी की सोच के अनुसार एक आम आदमी बन के काम किया। आज आम जनता के हितों पर खतरा मंडरा रहा है। गरीबों, दलितों, शोषितों एवं अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा के लिए जो संविधान रूपी एक ढाल मिली हुई है उस संविधान को ही बदलने की साजिश हो रही है जिसे हम सबको मिलकर नाकाम करना है।

आप जिलाध्यक्ष अरशद खान ने कहा कि मोदी सरकार ने सबसे ज्यादा नाइंसाफी युवाओं के साथ की है, केंद्र में 30 लाख से अधिक पद खाली पड़े हुए हैं फिर भी युवा रोजगार के लिए दर दर भटकने को मजबूर हैं। झांसी को कृषि विश्व विद्यालय एवं रेल कोच फैक्ट्री की सौगात देने वाले पूर्व मंत्री प्रदीप जैन को जिताना है।

आप प्रांतीय उपाध्यक्ष अर्चना गुप्ता ने कहा कि सभी कार्यकर्ता इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने में रात दिन एक कर देंगे और केंद्र की दमनकारी मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।

कांग्रेस शहर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा कि आगामी चुनावों में जनता तानाशाही का जवाब अपने वोट से देगी और मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल कर देगी।

आप महानगर अध्यक्ष ग्यादीन कुशवाहा ने कहा कि जब भी चुनाव आते हैं भाजपा का प्रचार तंत्र लोगों को हिंदू – मुसलमान की राजनीति कर गुमराह कर देता है हम सबको भाजपा की इस राजनीति से सावधान रहना है। और गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप जैन की जीत सुनिश्चित करना है।

आप व्यापार प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राजेश भदौरिया ने कहा कि मोदी सरकार एक ऐसी जुमलेबाज सरकार है जो झूठ बोलकर गुमराह करती है और सवाल पूछने वालों को जेल में डाल देती है।

अन्य वक्ताओं में महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सीमा कुशवाहा, महिला उपाध्यक्ष भाग्यलक्ष्मी अय्यर, तिरंगा शाखा के डॉ राजकुमार राव, विनोद शर्मा, सभासद आशीष रायकवार, एड विजय कुमार कर्ण, एड नीलम चौधरी, संविधान शिक्षक अनिल कुमार आदि ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए
संगठित होकर गठबंधन प्रत्याशी प्रदीप जैन आदित्य को जिताने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र सिंह पारीछा, कांग्रेस के पूर्व मेयर प्रत्याशी अरविंद बबलू, युवा प्रदेश सचिव अतुल आर्य, पूर्व जिला उपाध्यक्ष अजय बरसैंया, व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव आशीष गुप्ता, जिला महासचिव आशीष तिवारी, जिला कोषाध्यक्ष मोहित पिंचोली, पंचायत प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सुभाष चंद्र अहिरवार, CYSS प्रदेश उपाध्यक्ष सचिन साहू, युवा प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव रवि बघेल, विधि प्रकोष्ठ के एड अनुराग मिश्रा, जिला सचिव आरिफ खान, जिला सचिव आजाद चौधरी, महानगर उपाध्यक्ष इमरान खान, झांसी विधानसभा अध्यक्ष राजीव अग्रवाल, पी के मित्तल, मेहताब आलम, सतीश राय, माबूद अली, किशन गोपाल झा, राहुल बुंदेला, नरेश जयसवाल, राहुल झा, शफीक बख्श, सोनू पीटर, एम के चंदेले, सूरज वर्मा, प्रवीण सिमोलिया आदि उपस्थित रहे।