खजुराहो लोकसभा से डॉक्टर मनोज यादव बने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी बीडी शर्मा से होगा मुकाबला
1 min read

खजुराहो लोकसभा से डॉक्टर मनोज यादव बने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी बीडी शर्मा से होगा मुकाबला

शरद अग्रवाल जिला ब्यूरो चीफ छतरपुर
छतरपुर/ खजुराहो/खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से डॉ मनोज यादव को इंडिया गठबंधन का प्रत्याशी घोषित किया गया है उनका मुकाबला अब भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व वर्तमान सांसद बीडी शर्मा से होगा। आपको बता दें कि इंडिया गठबंधन समझौते के तहत एमपी की खजुराहो लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी के खाते में छोड़ी गई थी। खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी ने डॉक्टर मनोज यादव पर भरोसा जताया है और आज उनका टिकट घोषित कर दिया गया। इस तरह अब खजुराहो से इंडिया गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी के रूप में डॉक्टर मनोज यादव का मुकाबला भाजपा के घोषित प्रत्याशी बीडी शर्मा से होगा।
डॉ मनोज यादव ने दैनिक बुंदेलखंड बुलेटिन ब्यूरो चीफ से बातचीत करते हुए बताया कि वह जल्दी ही पूरे क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों को समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के बारे में जानकारी देकर अपने पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे। आपको बता दें कि इसके पहले डॉक्टर मनोज यादव को विधानसभा चुनाव में विजावर विधानसभा से पहले समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशी घोषित किया था लेकिन बाद में श्रीमती रेखा यादव को टिकट दे दिया गया था श्रीमती रेखा यादव ने एन वक्त पर चुनाव लड़ने से मना कर दिया था और इस सीट पर समाजवादी प्रत्याशी के बिना ही चुनाव हुआ था।
अब डॉक्टर मनोज यादव को खजुराहो लोकसभा से टिकट दिए जाने पर क्षेत्र के लोगों में भारी उत्साह देखा जा रहा है जल्द ही वह खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में पहुंचकर डॉ मनोज यादव अपनी चुनावी रणनीति का खुलासा कर खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी साइकिल निशान के लिए प्रचार प्रसार करेंगे