जन जन का हैं विश्वास, फिर भाजपा फिर मोदी सरकार -राजेश शुक्ला विधायक
1 min read

जन जन का हैं विश्वास, फिर भाजपा फिर मोदी सरकार -राजेश शुक्ला विधायक

शरद अग्रवाल जिला ब्यूरो चीफ छतरपुर
छतरपुर/बिजावर विधानसभा के विधायक राजेश शुक्ला बबलू भैया आज टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के लोकप्रिय उम्मीदवार श्री वीरेंद्र कुमार जी के साथ बिजावर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामदेवरा,लहर,धरमपुरा,खैरा,एरोरा में जनसंपर्क कर सभी बिजावर विधानसभा क्षेत्र के परिवारजनों से भाजपा को वोट देने की अपील की। भृमण के दौरान आम जन से विधायक राजेश शुक्ला ने कहा
प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत एक विकसित,समृद्ध एवं वैभवशाली राष्ट्र बनने के पथ पर निरंतर अग्रसर हैं। क्षेत्र के ग्राम झरकुआं, पटना, जैतपुर, लामनापुरवा, पटी,पुरवा,विहरवारा महरखुंवा, गनेशगंज,गरदा,किशनगढ़ में जनसंपर्क कर आगमी लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी कमल निशान को वोट देने के लिए आमजनो से सांसद और विधायक ने निवेदन किया। क्षेत्र में कार्यक्रम के दौरान विधायक राजेश शुक्ला ने आमजन मतदाताओं में पाया प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं भाजपा के प्रति मतदाताओं में अदभुत उमंग और उत्साह हैं जो इस बात का सूचक हैं कि भारतीय जनता पार्टी की टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से प्रचंड विजयश्री होगी।
इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता बंधु मौजूद रहे जैतपुर में कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए वही विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के कुछ कार्यकर्ता जिन्होंने कांग्रेस का प्रचार किया वह भी भारतीय जनता पार्टी में सांसद एवं विधायक के साथ जनसंपर्क में दिखाई दिये बिजावर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम राईपुरा, भैंसखार, कदवारा,ककरा,नरोली,नैगुवां,डोगरिया,पाठापुर,पटोरी में जनसंपर्क किया। संपर्क के दौरान विधायक और सांसद ने आमजन मानस एवं बिजावर विधानसभा क्षेत्र के परिवारजनों में देखा कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता एवं देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति आशा एवं सम्मान इस बात का प्रमाण हैं कि टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की प्रचंड जीत सुनिश्चित हैं।
हम सभी मिलकर भाजपा के 370 + एवं NDA को 400 पार के प्रचंड बहुमत के लक्ष्य को सिद्ध एवं साकार करने के लिए कृत संकल्पित हैं।