बसपा नेता की बीच सड़क पर हत्या
1 min read

बसपा नेता की बीच सड़क पर हत्या

शरद अग्रवाल जिला ब्यूरो चीफ छतरपुर
छतरपुर/छतरपुर सोमवार रात सागर रोड स्थित विवाह घर के बाहर तब अफरा तफरी मच गई जब हमलावर ने ईशानगर के पूर्व सरपंच और बसपा के कद्दावर नेता महेंद्र गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी । जानकारी के अनुसार बसपा नेता महेंद्र गुप्ता अपने परिचित के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे । वैवाहिक कार्यक्रम से जैसे ही वह विवाह घर से बाहर निकले पहले से घात लगाए हलावर ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं । जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई ।
मृतक बसपा नेता महेंद्र गुप्ता के साथ उनका ड्राइवर भी था । ड्राइवर के अनुसार महेंद्र गुप्ता शादी समारोह में शामिल होकर रात करीब नौ बजे विवाह घर से बाहर निकले तभी सड़क के दूसरी ओर खड़े एक युवक ने उन्हें बुलाया वे जैसे ही उसके पास पहुंचे उसने सीधे उनके सिर पर रिवाल्वर से गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई । जब तक ड्राइवर कुछ समझ पाता हत्यारा मौके से भागने में कामयाब हो गया ।

हत्या की खबर लगते ही पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, एएसपी विक्रम सिंह, सीएसपी अमन मिश्रा, सिविल लाइन थाना प्रभारी कमलेश साहू, कोतवाली थाना प्रभारी अरविंद कुजूर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए । स्थल निरीक्षण करने के बाद शब को जिला अस्पताल पहुंचाया गया और पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई ।

उल्लेखनीय है कि मृतक बसपा नेता महेंद्र गुप्ता क्षेत्र के कद्दावर नेताओं में थे ईशानगर से पूर्व सरपंच होने के साथ बसपा की टिकिट से विधानसभा चुनाव में भी उम्मीदवार रहे हैं ।

इनका कहना है

सागर रोड स्थित गजराज पैलेस के बाहर महेंद्र गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है । हत्यारों की तलास शुरू कर दी गई है । संभवतः हत्यारे जल्द पकड़े जाएंगे ।

अमित सांघी, पुलिस अधीक्षक, छतरपुर