स्व0 श्री नरेन्द्र पाल सिंह एड. की पुण्यतिथि मनायी
1 min read

स्व0 श्री नरेन्द्र पाल सिंह एड. की पुण्यतिथि मनायी

झाँसी। श्री रघुराज सिंह इण्टर काॅलेज,पठौरिया में श्री रघुराज सिंह इण्टर काॅलेज के पूर्व संस्थापक/प्रबन्धक स्व0 श्री नरेन्द्र पाल सिंह एड. की पुण्यतिथि मनाई गयी। सभी ने उनकी फोटो पर मल्यापर्ण व श्रद्धाजंलि अर्पित की और उनके दिखाये रास्तो पर चलने का संकल्प लिया। इस अवसर पर स्कूल में जल संरक्षण को प्रोत्साहित करने के लिये कराए गए निबन्ध , कला और भाषण प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को पुरूष्कार वितरण किया गया।
स्कूल के चैयरमैन एवं बुन्देलखण्ड क्रान्ति दल के अध्यक्ष कुँवर सत्येन्द्र पाल सिंह ने कहा कि स्व0 श्री नरेन्द्र पाल सिंह एड0 हमेशा समाज सेवा के लिये समर्पित रहे है। उनकी पुण्यतिथि पर जल संरक्षण अभियान पिछले वर्ष प्रारम्भ किया गया था। हम इस अभियान को आगे लेकर जायेंगे। वे पृथक बुन्देलखण्ड राज्य के समर्थक रहे। बुन्देलखण्ड में जल संरक्षण अभियान ही उनको सच्ची श्रद्धांजली है।
स्कूल के डायेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि स्व0 श्री नरेन्द्र पाल सिंह ने पूरे जीवन गरीबो के लिये काम किया। किसानों के लिए संघर्ष किया, उन्होंने रघुराज सिंह इण्टर काॅलेज की स्थापना की । स्कूल में छात्र/छात्राओं के भविष्य के निर्माण की नींव रखी जाती है।
स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती शैलजा सिंह ने सम्बोधित करते कहा कि स्व0श्री नरेन्द्रपाल सिंह जी ने इस स्कूल की स्थापना करके समाज सेवा के क्षेत्र में योगदान दिया है। इस स्कूल मेधावी छात्र/छात्राओं को में इस वर्ष 8 लाख रू0 स्काॅलर की सहायता दी गई है