मुख्यमंत्री 15 जनवरी को करेंगें खुरई महोत्सव का शुभारंभ
1 min read

मुख्यमंत्री 15 जनवरी को करेंगें खुरई महोत्सव का शुभारंभ

रिर्पोटर – करतार सिंह यादव खुरई/सागर

मकर संक्रांति पर्व पर हर साल पूर्व मंत्री व विधायक भूपेंद्र सिंह द्वारा आयोजित होने वाले खुरई महोत्सव के आयोजन में 15 जनवरी के कार्यक्रम का शुभारंभ करने खुरई किले परिसर में पहुंच रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का जगह जगह भव्य स्वागत व अभिनंदन के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ताओं, नगर व ग्रामीण मण्डल पदाधिकारियों,महिला मोर्चा पदाधिकारियों, सभी,पार्षद गण,सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों,व कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक विधायक कार्यालय खुरई में आयोजित की गई।विधायक प्रतिनिधि,लखनसिंह की उपस्थिति में संपन्न,हुई बैठक में लखनसिंह ने कहा कि सागर जिले के खुरई में मुख्यमंत्री मोहन यादव के प्रथम आगमन पर खुरई की बीजेपी की परंपरा अनुसार भव्य स्वागत किया जाना है।सरस्वती शिशुमन्दिर से लेकर तालाब घाट से होते हुए डोहेला किले के पिछले गेट तक 8-10 पॉइंट पर कार्यकर्ता,आम जन ,वार्डवासी मुख्यमंत्री यादव का भव्य स्वागत करेंगे, नगर व ग्रामीण क्षेत्रों से आए कार्यकर्ता व आमजन भी स्वागत कर सकेंगे।जगह जगह स्वागत द्वार व होर्डिंग्स लगाए जाएंगे। इस बैठक में मुख्यमंत्री के जोरदार गरिमामय स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई।
इसके अलावा 4 बजे से चालू होने वाले पहले दिन के संगीत कार्यक्रम में आसपास व बहार से आ रहे लाखों दर्शकों की बैठक व्यवस्था, से लेकर कार्यक्रम खत्म होने के बाद निकासी व्यवस्था के लिए कार्यकर्ताओं की टीमें बनाई गईं जो पुलिस व स्थानीय प्रशासन के साथ सहयोग करेंगें। विधायक प्रतिनिधि लखनसिंह ने कहा कि,हम सभी आयोजक हैं,हमें अपनी जिम्मेदारी हमेशा की तरह पूरा करना है।

महोत्सव की अंतिम चरण की तैयारियां देखने विधायक प्रतिनिधि पहुंचे डोहेला किला

इसके बाद खुरई महोत्सव के अंतिम चरण की तैयारियों का निरीक्षण विधायक प्रतिनिधि लखनसिंह द्वारा किया गया। लखनसिंह ने विधायक भूपेंद्र सिंह के भोपाल से आए अधिकारी राजेंद्र सेंगर,एस डी ओ पी सचिन परते,सी एम ओ दुर्गेश सिंह,ए ई कुलदीप रघुवंशी, टी आई नगर थाना शशि विश्वकर्मा से कार्यक्रम संबधित चर्चा की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *