महिला सिपाही ने डॉक्टर से की अभद्रता
1 min read

महिला सिपाही ने डॉक्टर से की अभद्रता

संवाददाता – नीलेश एनकेडी

झांसी। समथर थाने में तैनात एक महिला सिपाही ने चिकित्सक से अभद्रता कर दी। डॉक्टर ने पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित विभागीय अधिकारियों से शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की है। महिला सिपाही एक पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराने आई थी। अन्य मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर ने जब कुछ देर रुकने के लिए कहा तो महिला सिपाही ने डॉक्टर चित्रांगत के साथ अभद्रता कर दी।
मोंठ पुलिस क्षेत्राधिकारी से शिकायत करते हुए सीएचसी में तैनात चिकित्सक चित्रांगत ने लिखा- समथर थाने में तैनात महिला सिपाही एक पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराने के लिए मोंठ ट्रामा सेंटर में आई थी। आते ही वह चिकित्सक के कक्ष में घुसकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जल्द ही एमएलसी रिपोर्ट बनाने का दबाव बनाने लगी। जिस पर चिकित्सक चितरंगत ने कहा- अन्य मरीजों का इलाज चल रहा है, कुछ देर बाद परीक्षण किया जाएगा। जिस पर महिला सिपाही चिकित्सक से अभद्रता करने लगी। जब चिकित्सक ने इसका विरोध करते हुए क्षेत्राधिकारी से शिकायत की बात कही तो उक्त महिला सिपाही आग बबूला होकर कहने लगी कि जहां शिकायत करनी है कर दो, मेरी नौकरी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। चिकित्सक ने क्षेत्राधिकारी से शिकायत कर आरोपी महिला कांस्टेबल के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की है।

मोंठ सीएचसी के अधीक्षक डॉक्टर एमपी राजपूत ने बताया- समथर थाने में तैनात महिला सिपाही ने चिकित्सक से अभद्रता की है। जिसकी शिकायत पुलिस एवं विभागीय अधिकारियों से की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *