मुख्यमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) स्वीकृति पत्र पाकर खिले दिव्यांगनो के चेहरे
1 min read

मुख्यमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) स्वीकृति पत्र पाकर खिले दिव्यांगनो के चेहरे

पनवाड़ी/महोबा- विकास खण्ड के सभागार में मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत 64 ग्राम पंचायतों के 250 दिव्यांगनो को ब्लाक प्रमुख अंजना श्रीप्रकाश अनुरागी की उपस्थिति में मुख्य अतिथि एम.एल.सी जीतेन्द्र सिंह सेंगर के कर कमलों द्वारा दिव्यांगनो को स्वीकृति पत्र प्रदान किये गए. स्वीकृति पत्र पाकर दिव्यांगनो के चेहरे खिल उठे.
बताते चलें पूर्व से निर्धारित आज ब्लाक सभागार में दिव्यांगनो एवं भाजपा कार्यकर्ताओं एवं कर्मचारी अधिकारियों की उपस्थिति में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सुसज्जित ढंग से लाइव प्रसारण दिखाया गया जिसमे प्रधानमंत्री के ओजस्वी भाषण को सुन सभी ने सराहा! वहीं विकास खण्ड के 64 ग्राम पंचायतों में 250 दिव्यांगनो को मुख्यमंत्री आवास योजना में चयनित कर उपरोक्त के बैंक खातों में डिजीटल आवास की राशि आहारित की गई. इसी के साथ ग्राम पंचायत सचिवों के द्वारा सभी ग्राम पंचायतों से 250 चयनित दिव्यांगनो को विकास खण्ड कार्यालय में स्वीकृति पत्र देने के लिए आमंत्रित किया गया था. परन्तु चिलचिलाती धूप भीषण गर्मी के कारण चयनित दिव्यांगनो की 250 में से 150 दिव्यांग उपस्थित हो सके. दिव्यांगनो को प्रात: दस बजे की उपस्थित होने की सूचना दी गई थी! दिव्यांगनो के समय से पहुँचने के बाद भी मुख्य अतिथि एमएलसी जीतेन्द्र सेंगर के बिलम्ब से आने के कारण स्वीकृति पत्र का वितरण का कार्यक्रम करीब 12 बजे से प्रारम्भ हो सका! जिसमे ग्राम भरवारा से टाई, धवार से जयहिंद, दादरी से मोहन सिंह, विजरारी से भारत आदि सहित लगभग 150 दिव्यांगजनो को ब्लाक प्रमुख अंजना श्रीप्रकाश अनुरागी की उपस्थिति में एम.एल.सी जीतेन्द्र सिंह सेंगर ने मुख्यमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) स्वीकृति पत्र वितरण किये! कार्यक्रम में उपस्थित खण्ड विकास अधिकारी संतराम, एडीओ आइएसबी मनोज कुमार गौतम, ग्राम पंचायत सचिव निर्देश, गणेश शंकर, अभिषेक चौरसिया, हरवंश, मण्डल अध्यक्ष संतोष विश्वकर्मा, भाजपा नेता डॉ मंगल महान, पूर्व मण्डल अध्यक्ष भरत श्रीवास, नीरज द्विवेदी, श्रीप्रकाश मिश्रा, संतोष अग्निहोत्री, उपेंद्र द्विवेदी, हरगोविंद यादव, प्रदीप मिश्रा, भरवारा प्रधान प्रतिनिधि राजू राजपूत, रिवई प्रधान राजेंद्र राजपूत सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे!


पिछली सरकारों ने जनता को ठगा है….सेंगर
मुख्यमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) स्वीकृति पत्र वितरण कार्यक्रम में एमएलसी जीतेन्द्र सेंगर ने कहा कि मोदी और योगी सरकार ने बिना भेदभाव के आवास देने का कार्य किया है! हर पात्र व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने का कार्य किया है! श्री सेंगर ने कहा कि जनता ने मोदी और योगी पर भरोसा किया है इसलिए दोबारा सरकार बनी. इस बार जनता के आशीर्वाद से मोदी हैट्रिक लगाएंगे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *