विश्वकर्मा पूजा के साथ प्रधानमंत्री का मनाया जन्मदिवस
1 min read

विश्वकर्मा पूजा के साथ प्रधानमंत्री का मनाया जन्मदिवस

मुस्करा हमीरपुर!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पूरे देश में सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाया जा रहा है, जिसके अंतर्गत आज समाजसेवियों ने समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों को स्मृति चिन्ह और शाल उढाकर सम्मानित किया।
कस्बे में आज वरिष्ठ समाजसेवी भागवत शिवहरे के नेतृत्व में समाज के निचले पायदान पर खड़े सफाई कर्मचारीयों एवं शिल्पकारों का शाल एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया । इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव शंकर सिंह ने सबसे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की सबको शुभकामनाएं दी और कहा कि भाजपा और संघ परिवार ही देश में एकता व समरसता लाने के लिए कार्य कर रहे हैं। एवं समाज के सबसे निचले पायदान पर बैठे हुए व्यक्ति को भी समाज की महत्वपूर्ण कड़ी बताया , साथ ही उन्होंने कहा कि जो हमारे महान विचारक एवं चिंतक पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने कहा था कि जब तक समाज के अंतिम पायदान पर बैठे हुए लोगों तक समान रूप से एक ता नहीं होगी तब तक हम संगठित नहीं होंगे ।
इस मौके पर महोबा जिला के विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष मनोज शिवहरे, भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल, जिला पंचायत सदस्य करन सिंह राजपूत, ब्लॉक प्रमुख मुस्करा वीर नारायण राजपूत, वरिष्ठ भाजपा नेता विमल चंद्र गुरुदेव, पूर्व मंडल अध्यक्ष पीयूष गुरुदेव,साधन सहकारी समिति अध्यक्ष सुनील कुमार अग्रवाल, पिछड़ा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष महेश शिवहरे, राजाराम पाल, अभिषेक तिवारी जन सेवक, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष धर्मपाल राजपूत,श्याम बाबू गुप्ता, नीरज गुप्ता, सहित आधा सैकड़ा से ज्यादा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

*ब्यूरो रिपोर्ट हमीरपुर: अमित त्रिवेदी*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *