थाना कुलपहाड़ पुलिस टीम ने लवारिस हालत में मिले बच्चे को उसके परिजनों से मिलाया परिवार में लौटी खुशिया
1 min read

थाना कुलपहाड़ पुलिस टीम ने लवारिस हालत में मिले बच्चे को उसके परिजनों से मिलाया परिवार में लौटी खुशिया

रिपोर्ट -कहकशां जलाल ब्यूरो चीफ महोबा

महोबा। थाना कुलपहाड़ पुलिस टीम को थाना क्षेत्रान्तर्गत कस्बा कुलपहाड़ बस स्टैंण्ड के पास 02 वर्ष 06 माह का बच्चा लावारिस हालत में मिला था जो अपना व अपने परिजनों के बारे में कुछ भी बताने में असमर्थ था। थाना कुलपहाड़ पुलिस टीम द्वारा बच्चे को अपने संरक्षण में लेते हुये इसकी सूचना बाल कल्याण समिति को दी तथा बच्चे के परिजनों के बारे में जानकारी/खोजबीन के लिये प्रयास किये जा रहे थे, प्रभारी निरीक्षक थाना कुलपहाड़ श्री लाखन सिंह द्वारा बच्चे के परिजनों से खोजबीन के लिये सोशल मीडिया प्लेटफार्म का सहारा लिया गया जिसके क्रम में जनपदीय पुलिस टीम द्वारा बच्चे के सम्बन्ध में सूचना विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म में प्रसारित कर बच्चे को उसके परिजनों से मिलाने के लिये पुलिस सहयोग की अपील की गयी ।
लवारिस बच्चे को उसके परिजनों तक पहुंचाये जाने हेतु किये जा रहे सार्थक प्रयासों के क्रम में आज दिनांक 04.09.2023 को (24 घण्टे के अऩ्दर) जनपद पुलिस की थाना कुलपहाड़ पुलिस टीम ने बच्चे के परिजनों का पता लगा उन तक पहुंचने में सफल रही ।
नाबालिक बच्चे के पिता महिपाल पुत्र जानकी निवासी सेला खालसा थाना कुलपहाड़ व बच्चे का नाम रितिक पुत्र महिपाल उम्र 02 वर्ष 6 माह ज्ञात हुआ, इस सम्बन्ध में बाल कल्याण समिति सूचित कर बच्चे को उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया । बच्चे को पाकर परिवार में प्रसन्नता का महौल रहा सभी ने थाना कुलपहाड़ पुलिस टीम को धन्यवाद दिया।
आप सभी के सहयोग से बच्चे को सकुशल उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है, जनपदीय पुलिस आप सभी जनपदवासियों/पत्रकार बन्धुओं का धन्यवाद ज्ञापित करती है।

One thought on “थाना कुलपहाड़ पुलिस टीम ने लवारिस हालत में मिले बच्चे को उसके परिजनों से मिलाया परिवार में लौटी खुशिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *