बावली में अधेड़ महिला का रक्त रंजित शव मिलने से फैली सनसनी
1 min read

बावली में अधेड़ महिला का रक्त रंजित शव मिलने से फैली सनसनी

कोंच। तहसील क्षेत्र के बावली गांव में 50 वर्षीय अधेड़ महिला का रक्त रंजित शव उसके ही घर के पीछे मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी, एएसपी, सीओ, थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए थे, फील्ड यूनिट की टीम को भी बुलवा लिया गया था। खून से सनी लोहे की एक सब्बल भी बरामद हुई है जिससे महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे नदीगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बावली में 50 वर्षीय अधेड़ महिला जाना देवी पत्नी स्व. ओमकार का रक्त रंजित शव उसी के कच्चे घर के ठीक पीछे पड़ा हुआ मिला। परिजनों व ग्रामीणों ने जब शव पड़ा देखा तो थाना पुलिस को सूचना दी। सीओ रामसिंह व थानाध्यक्ष उमाकांत ओझा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उधर, जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. ईराज राजा, अपर पुलिस अधीक्षक असीम अरुण भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया और परिजनों व ग्रामीणों से जानकारी ली। फील्ड यूनिट की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर तमाम साक्ष्य संकलित किए। मौके पर पुलिस को खून से सनी लोहे की एक सब्बल मिली है जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। ग्रामीणों ने महिला की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि हर एंगल पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी और घटना का जल्द से जल्द खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
पति की मौत के बाद देवर के साथ रह रही थी मृतका
कोंच। मृतका जाना देवी के पति ओमकार की मौत करीब 20 वर्ष पूर्व एक सड़क दुर्घटना में हो गई थी। पति की मौत के कुछ वर्षों बाद वह अपने देवर लाल सिंह के साथ रहने लगी थी। देवर लाल सिंह की पत्नी की मौत करीब  10 वर्ष पूर्व बीमारी के चलते हो गई थी। मृतका के अपनी पति ओमकार से दो बेटे और एक बेटी हैं। दोनों बेटे बाहर रहकर काम धंधा करते हैं जबकि बेटी की शादी हो चुकी है। मृतका जाना देवी और देवर लाल सिंह की पत्नी देवरानी-जेठानी होने के साथ रिश्ते में सगी बहनें भी थीं।

One thought on “बावली में अधेड़ महिला का रक्त रंजित शव मिलने से फैली सनसनी

  1. Wow, awesome weblog structure! How long have you ever been running a blog for?
    you made running a blog look easy. The entire look of your web site is magnificent, as well as the content!
    You can see similar here sklep online

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *