झांसी में TSI की बाइक चोरी दो चाेर बाइक चुराकर 9 मिनट में पहुंचे ग्वालियर रोड
1 min read

झांसी में TSI की बाइक चोरी दो चाेर बाइक चुराकर 9 मिनट में पहुंचे ग्वालियर रोड

रिपोर्ट-विनय नगायच ब्यूरो चीफ झाँसी

झांसी में बाइक चोरों को आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। दो चोर जेल चौराहे पर ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस के एक टीएसआई की बाइक चोरी कर ले गए। घटना 10 जुलाई की है। दो चोर आते हैं और दो ठेके वालों से 500 रुपए में 20 किलो आम मांगते हैं। मौका मिलते ही पास में खड़ी टीएसआई की बाइक चुराकर भाग जाते हैं। वे महज 9 मिनट में बाइक चुराकर ग्वालियर रोड पर पहुंच जाते हैं। अब इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। टीएसआई ने नवाबाद थाना में चोरी का केस दर्ज कराया है। पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी हुई है।
पुलिस ऑफिसर्स क्लब के गेट से चुराई बाइक
झांसी की पुलिस लाइन में निवास कर रहे एसआई संदीप कुमार फिलहाल ट्रैफिक पुलिस में टीएसआई के पद पर कार्यरत है। 10 जुलाई को उनकी ड्यूटी जेल चौराहे पर थी। वे सुबह 8:30 बजे अपनी पेशन प्रो बाइक से ड्यूटी पर पहुंचे और अपनी बाइक स्टेशन रोड जाने वाले रास्ते पर पुलिस ऑफिसर्स क्लब के गेट के पास खड़ी कर दी। इसके बाद वे यातायात व्यवस्था दुरुस्त कराने में जुट गए। दोपहर 2:13 बजे दो चोर उनकी बाइक को चुराकर ले गए। थोड़ी देर बाद संदीप पहुंचे तो बाइक नहीं थी।
सीसीटीवी कैमरे देखे तो मिले फुटेज
पुलिस के साथ मिलकर संदीप ने सीसीटीवी कैमरों की जांच की। इससे पता चला कि दो चोर पुलिस ऑफिसर्स क्लब के गेट पर आते हैं। वहां आम के दो ठेके लगे हुए थे। दोनों ने ठेलों वालों से आम के भाव पूछे। वे 500 रुपए में 20 किलो आम मांगने लगे तो ठेलों वालों ने मना कर दिया। पुलिस का मानना है कि उनका मकसद आम खरीदना नहीं, बाइक चुराना था। वे बस मौका की तलाश कर रहे थी। जैसे ही मौका मिला तो 2:13 बजे बाइक का लॉक तोड़ा और बाइक चुराकर ले गए। वे ब्लू बेल्स स्कूल होते हुए इलाइट चौराहा, चित्रा चौराहा, बिहारी चौराहा होते हुए 2:21 बजे ग्वालियर रोड पर पहुंच गए। इसकी सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिले हैं। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज करके फुटेज के आधार पर आगे की जांच की जा रही है।
————————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *