June 4, 2020

Ajay Devgn ने Kajol को किया ट्रोल, पुरानी तस्वीर शेयर कर कहा

Ajay Devgn दिखने में भले ही गंभीर किस्म के इंसान लगें लेकिन उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ हर साथी कलाकार करता आया है। यही नहीं उन्हें सेट पर उन लोगों के साथ भी प्रैंक करने के लिए पहचाना जाता है जिनके साथ वे कम्फर्टेबल होते हैं। अजय देवगन तो अपनी पत्नी और एक्ट्रेस Kajol को परेशान करने में भी पीछे नहीं रहते हैं। सोशल मीडिया पर तो वह काजोल को ट्रोल करने लगते हैं। यूं तो अजय देवगन सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रित नहीं रहते हैं लेकिन लॉकडाउन में वे अन्य सेलेब्स की तरह एक्टिव है।

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

हाल ही में अजय देवगन ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काजोल के साथ दिखाई दे रहे हैं। 22 साल पुरानी तस्वीर बहुत ही खूबसूरत लग रही है लेकिन उस तस्वीर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने जो कैप्शन दिया है वह काफी मजेदार है। अजय देवगन ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐसे लग रहा है जैसे कि लॉकडाउन शुरू हुए 22 साल हो गए हैं।’उन्होंने इस कमेंट्स के साथ काजोल के साथ अपनी बॉन्डिंग को मजेदार तरीके से बताया है। फैन्स को उनका अंदाज काफी पसंद आया। यहां तक कि उस तस्वीर को देखकर फैन्स ने कमेंट किया कि वाकई जोड़ियां स्वर्ग में बनती है।