September 19, 2020

लड़वारी रिटर्न्स से हारकर भी सेमीफाईनल में पहुंची माही होण्डा

ललितपुर(बार)। कस्बा बार में भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई की स्मृति में चल रहे बार प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में लड़वारी रिटर्न्स ने माही होंडा को 18 रनों से हरा दिया।

मैच का उद्घाटन ललितपुर सदर विधायक रामरतन कुशवाहा ने फीटा काटकर किया।

लड़वारी रिटर्न्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। लड़वारी रिटर्न्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे सलामी बल्लेबाज प्रहलाद राजा 12 गेंदों में 12 रन ही बना सके।

जबकि शिशुपाल राजा व रोहित राजा बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस लौट गए। इसके बाद मैदान पर उतरे आकिब रजा ने टीम को संभाला उन्होंने 30 गेंदों में 5 चैके और 4 छक्कों की मदद से 55 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

आकिब रजा का साथ सोनू खान ने दिया।सोनू खान ने 13 गेंदों में चार चैके और दो छक्कों की मदद से 31 रनों का स्कोर बनाया। लड़वारी रिटर्न्स ने निर्धारित 12 ओवरों में 7 विकेट खोकर 132 रन बनाए।लड़वारी रिटर्न्स ने माही हौंडा को 133 रनों का लक्ष्य दिया।

जवाब में माही होंडा की ओर से लक्ष्य का पीछा करने उतरे सलामी बल्लेबाज विजय यादव 12 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद प्रतीक कुमार ने 24 गेंदों में 44 रन व नीरज कुशवाहा ने 9 गेंद में 22 रन बनाए।लेकिन लड़वारी रिटर्न्स की बेहतरीन गेंदबाजी के चलते माही हौंडा की टीम 12 ओवर में 6 विकेट खोकर मात्र 114 रन ही बना सकी।

लड़वारी रिटर्न्स मने माही होंडा से 18 रन से मैच जीत लिया।लेकिन अच्छे स्ट्राईक रेट के चलते मैच हारने के बाद भी माही होंडा सेमीफाईनल में पहुंच गई।